Thursday , September 19 2024

लखनऊ पूर्वी : क्षत्रिय समाज ने भाजपा प्रत्याशी को दिया समर्थन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। राष्ट्रवाद और राष्ट्र प्रेम के लिये क्षत्रिय समाज ने एकमत होकर पूर्वी विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को समर्थन दिया और भारी मतों से उनको जीत दिलाने का संकल्प भी लिया। प्रताप परिषद व राजपूत महासभा के सदस्यों ने एक ‌सुर में ओपी श्रीवास्तव के पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस दौरान ओपी श्रीवास्तव ने भी उनका आभार व्यक्त किया और अपने बहुमूल्य मतों के महत्व के बारे में भी समझाया।

 

ओपी श्रीवास्तव ने क्षत्रिय समाज का आभार व्यक्त किया और कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने परिवार के ही बीच में आया हूं। आप सभी प्रबुद्ध वर्ग लोकतंत्र के सजक प्रहरी हैं और इस बार 20 मई को कड़कती धूप के बीच में आपका मतदान अत्यंत आवश्यक है। आप सभी लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और देश को आगे ले जाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करें।

राजपूत महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में ओपी श्रीवास्तव ने रिटायर्ड फौजियों का सम्मान किया और राष्ट्र में उनके महत्वपूर्ण योगदान पर प्रकाश डाला। इस दौरान एके सिंह राजावत, कर्नल आरके सिंह, प्रदीप सिंह बब्बू, संजय सिंह, त्रिवेणी सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे। वहीं प्रताप परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अध्यक्ष शिव सिंह चौहान, महामंत्री राम नगीना सिंह, अखिलेश सिंह, राकेश कुमार सिंह, वंदना वर्मा, भूपेंद्र वर्मा, अटल बिहारी बाजपेई के सहायक रहे पीके मिश्रा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

क्षत्रिय समाज सहित कई संगठनों द्वारा मिल रहे समर्थन से हुए भावुक

सोमवार सुबह भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने पूर्व मंडल 1, गोमती नगर वार्ड में रोहतास इंक्लेव, मैरी गोल्ड, आलोक पुरी, रविन्द्र पल्ली में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।  शाम को गाजीपुर गाँव में लोगो से मिले, उसके बाद विनय खण्ड गोमती नगर और संजय गाँधी पुरम में जनता से आशीर्वाद लिया। ओपी श्रीवास्तव ने नुक्कड़ सभाओं में भारतीय जनता पार्टी के 10 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां के बारे में बताया और हमेशा जनता की सेवा में समर्पित होने की बात कही। क्षत्रिय समाज सहित कई संगठनों द्वारा मिल रहे समर्थन से वे भावुक भी दिखाई दिए।