Friday , September 20 2024

स्वर्णकार व सोनकर समाज भाजपा का परम्परागत वोटर : डा. नीरज बोरा

सामाजिक समूहों ने लिया कमल खिलाने का संकल्प

स्वर्णकार समाज भाजपा के साथ : विधायक विनय वर्मा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ उत्तरी क्षेत्र में भाजपा के सामाजिक सम्पर्क अभियान के तहत रविवार को अलग अलग बैठकों में स्वर्णकार समाज तथा सोनकर समाज ने राजनाथ सिंह का समर्थन करते हुए कमल खिलाने का संकल्प लिया।

भाजपा उत्तर विधानसभा के पुरनिया स्थित कार्यालय में हुई स्वर्णकार समाज की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पधारे शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा ने राष्ट्रहित में पुनः तीसरी बार भाजपा सरकार की अपरिहार्यता बताते हुए राजनाथ सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की।

विधायक डा. नीरज बोरा ने स्वर्णकार समाज को भाजपा का पक्का वोटर बताते हुए कहा कि हर बार की तरह लखनऊ के स्वर्णकार बन्धु कमल खिलायेंगे। बैठक में कन्हैयालाल वर्मा, विजय प्रकाश रस्तोगी, शैलेन्द्र स्वर्णकार, पार्षद मनीष रस्तोगी, कमलेश्वर सोनी, महेन्द्र सोनी, सुशील सोनी, गोपी कृष्ण स्वर्णकार, सामाजिक सम्पर्क अभियान प्रमुख अमित मौर्य सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

वहीं, सोनकर समाज की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद भाजपा महानगर अध्यक्ष आनन्द द्विवेदी ने लखनऊ के सर्वांगीण विकास में रक्षामंत्री व सांसद राजनाथ सिंह के योगदान की चर्चा की। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी और यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार द्वारा सर्वसमाज के हित में किये गये कार्यों का उल्लेख करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

विधायक डा. नीरज बोरा ने सोनकर समाज की एकता और भाजपा के प्रति समर्पण भावना की सराहना करते हुए उन्हें भाजपा का परम्परागत वोटर बताया। साथ ही बीस मई को भाजपा के पक्ष में मतदान कर पांच लाख से अधिक मतों से राजनाथ सिंह को विजयी बनाने की अपील की। 

बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीपक सोनकर, महानगर उपाध्यक्ष टिंकू सोनकर, अमित सोनकर, सुरेश सोनकर, शिवम सोनकर, धर्मेन्द्र सोनकर, कंचू सोनकर के साथ ही भाजपा के महानगर महामंत्री रामऔतार कनौजिया, महानगर उपाध्यक्ष घनश्याम अग्रवाल, पार्षद रणजीत सिंह, पार्षद प्रदीप कुमार शुक्ला, सुनील सिंह, अनिल मिश्र आदि की उपस्थिति रही।