लखनऊ पूर्वी : भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आये उत्तराखंड महापरिषद सहित विभिन्न संगठन

सामाजिक मुद्दों से राजनीतिक कार्य तक, हम हर समय अपने देश की जनता और पार्टी के लिए समर्पित : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में अब उत्तराखंड महापरिषद भी सामने आ गया है। यही नहीं व्यापारी संगठन से लेकर पर्वतीय समाज के लोग ओपी श्रीवास्तव को अपना संपूर्ण समर्थन देने की बात कह रहे हैं। मंगलवार को ओपी श्रीवास्तव ने कई जनसभाएं की और सभी वर्ग का समर्थन मिलने का दावा किया।

सामाजिक मुद्दों से राजनीतिक कार्य तक समर्पित

जहां एक तरफ ओपी श्रीवास्तव को कई संगठनों और लोगों का समर्थन मिल रहा है तो वही वे प्रचार अभियान में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे। उत्तराखंड महापरिषद कुर्मांचल नगर रामलीला समिति के लोगों से लालबहादुर शास्त्री वार्ड द्वितीय में बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि, सामाजिक मुद्दों से राजनीतिक कार्य तक, मैं हर समय देश की जनता और पार्टी के लिए समर्पित हूं। 173, पूर्व विधानसभा में मिल रहा जनता का आपार समर्थन एवं प्रेम का मैं हमेशा ऋणी रहूंगा। दिवंगत विधायक आशुतोष टंडन द्वारा जो भी कार्य शेष रह गए हैं उन्हें मैं  प्राथमिकता दूंगा। 

प्रचार अभियान ने पकड़ी रफ्तार

सुबह उन्होंने मैथिलीशरण गुप्त वार्ड के पार्क, आवास विकास बिहार कालोनी व शिवविहार कॉलोनी में जनसंपर्क किया। फिर विज्ञानपुरी कम्यूनिटी सेन्टर में बैठक में सम्मिलित हुए। यहां मुख्य अतिथि के तौर पर महापौर सुषमा खर्कवाल भी उपस्थित रहीं। फिर शाम में सी ब्लाक इंदिरानगर क्षेत्र में प्रचार किया। उत्तराखंड महापरिषद कुर्मांचल नगर रामलीला समिति संग लालबहादुर शास्त्री वार्ड द्वितीय में बैठक की। यहां लोगों ने बढ़ चढ़ कर बैठक में भाग लिया और अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की।