BJP : मंत्रोच्चार व पूजन के बीच विधानसभा स्तर पर क्षेत्रीय चुनाव कार्यालयों का शुभारंभ

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में चुनावी गतिविधियों को और गति देने के उद्देश्य से विधानसभा स्तर पर लोकसभा चुनाव के क्षेत्रीय कार्यालयों का विधि विधान से हवन पूजन के साथ शुभारंभ हुआ।

कैंट विधानसभा में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी के साथ चंदरनगर स्थित कार्यालय पर, मध्य विधानसभा में बर्लिंगटन चौराहे पर प्रदेश उपाध्यक्ष और नोएडा विधायक पंकज सिंह ने राज्यसभा सांसद संजय सेठ और रजनीश गुप्ता के साथ, लखनऊ उत्तर विधानसभा में वरिष्ठ नेता नीरज सिंह और विधायक डॉ. नीरज बोरा ने पुरनिया स्थित कार्यालय पर, पूर्व विधानसभा में मुंशी पुलिया चौराहे पर एमएलसी व लोकसभा चुनाव संयोजक मुकेश शर्मा, पूर्व विधानसभा पार्टी प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव, महामंत्री त्रिलोक अधिकारी, पश्चिम विधानसभा के गुडलक लॉन में भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, उपविजेता अंजनी श्रीवास्तव, रमेश तूफानी की उपस्थिति में पंडितो द्वारा मंत्रोच्चार, हवन पूजन के साथ विधि विधान से कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

 कैंट विधानसभा कार्यालय उद्घाटन के दौरान उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहाकि समय बहुत तेजी से भाग रहा है। हमे भी समय के साथ काम करते हुए दोगुनी क्षमता से कार्य करना है। 2019 की अपेक्षा 2024 में दोगुना प्रतिशत लक्ष्य के साथ कार्य करना है। वोटर को निकालने की जिम्मेदारी सभी कार्यकर्ताओं के जिम्मे हैं। इसकी कार्य योजना बनाकर अति शीघ्र उसका क्रियान्वन करें और समय पर मतदाता पर्ची का वितरण कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। 

पंकज सिंह ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी ने जाति, मत, मजहब, क्षेत्र और भाषा के आधार पर कार्य नहीं किया बल्कि कानून का राज स्थापित किया। हमने तुष्टिकरण के आधार पर नहीं बल्कि आमजन की जरूरतों और संतुष्टि के आधार पर कार्य किया, जिसका आधार था मोदी जी का मंत्र, ”सबका साथ सबका विकास।”

नीरज सिंह ने कहा कि पिछली सरकारों में सुरक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर, आस्था की बात नहीं होती थी। जाति व चेहरा देखकर योजना का लाभ दिया जाता था। लेकिन भाजपा सरकार में सभी को निष्पक्ष रूप से योजनाओं का लाभ मिला है। लखनऊ में भी रक्षामंत्री और सांसद राजनाथ सिंह के द्वारा रिंग रोड, अनेकों फ्लाईओवर व वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर मिला है। 

लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि भाजपा लखनऊ महानगर द्वारा संगठनात्मक संरचना के सभी कार्य पूर्ण कर लिए गए उसी के तहत कार्यों का क्रियान्वयन किया जा रहा है। परिवार पर्ची वितरण का कार्य चल रहा है जल्द मतदाता पर्ची वितरण का कार्य भी आरंभ किया जाएगा। आप सभी के द्वारा समर्पण एवं त्याग के साथ पार्टी के नैतिक कार्यो को निरंतर निष्ठा के साथ कार्य करने से विपक्ष बिल्कुल पस्त हो चुका है।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि इस दौरान सभी विधानसभाओं के चुनाव संयोजक, प्रभारी, सह संयोजक, मण्डल अध्यक्ष, पार्षदगण, बूथ प्रभारी, शक्ति केंद्र संयोजक सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकता और क्षेत्रवासी उपस्थित रहे। पूजा अर्चन के साथ सभी ने राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक विजय दिलाने का संकल्प लिया।

उद्घाटन कार्यक्रमों में कैंट विधानसभा में राकेश श्रीवास्तव, सुधीर हलवासिया, मानसिंह, विनायक पांडे, उत्तर विधानसभा में शैलेंद्र सिंह अटल, अमित गुप्ता, समाजसेविका वरिष्ठ कार्यकर्ता बिंदु बोरा, महामंत्री राम अवतार कनौजिया, पार्षद रंजीत सिंह, मान सिंह यादव, राघवराम तिवारी, दीपक लोधी, रश्मि सिंह, अभिलाषा कटियार, प्रियंका बाजपेई, पार्षद प्रतिनिधि सुदर्शन कटियार, अंकुश बाजपेई, सौरभ तिवारी, सत्यदेव सिंह, पूर्व पार्षद रुपाली गुप्ता, कैलाश यादव के अलावा टिंकू सोनकर, विवेक सिंह तोमर, घनश्याम अग्रवाल, सौरभ वाल्मीकि, प्रवीण गर्ग, मानवेंद्र सिंह, अनुराग साहू, पश्चिम विधानसभा में सत्येंद्र सिंह, अतुल दीक्षित, संतोष श्रीवास्तव, पूर्व विधानसभा में राकेश सिंह, शेखर श्रीवास्तव, अभिषेक खरे, दिलीप लोधी, मध्य विधानसभा में गोविंद पांडे, अतुल अवस्थी, शिव शंकर शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।