Thursday , May 23 2024

AIRTEL ने पेश किया किफ़ायती इंटरनेशनल रोमिंग पैक

● पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध लोकल सिम से भी सस्ता

● ग्राहक अब फ्लाइट के दौरान कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकते हैं, विदेश में लैंडिंग पर पैक होगा ऑटो एक्टिव, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, वायस सर्विसेज और 24×7 कांटेक्ट सेंटर सपोर्ट

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के प्रमुख टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स में से एक, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज विदेश यात्रा करने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक पेश किए हैं। नए पैक में 184 देशों तक पहुंच शामिल है और इनका टैरिफ  ₹133 प्रतिदिन से शुरू होता है, जो इन्हें विदेशों में मिलने वाले लोकल सिम की तुलना में भी काफी किफ़ायती विकल्प प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, इन पैक्स के साथ बेहतर डेटा बेनिफिट्स, उड़ान के दौरान इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी और 24×7 कॉन्टैक्ट सेंटर सपोर्ट उपलब्ध होता है।

इन सुविधाओं को यथासंभव सुविधाजनक बनाने के लिए, एयरटेल ने यह भी सुनिश्चित किया है कि इन 184 देशों की यात्रा करने वाले ग्राहकों को अब विभिन्न देशों के लिए अलग-अलग पैक लेने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें केवल अपने यात्रा की अवधि चुननी होगी और एक ही पैक के माध्यम से वे दुनिया में कहीं भी बिना किसी रुकावट के कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।

अमित त्रिपाठी (डायरेक्टर – कस्टमर एक्सपीरियंस एंड मार्केटिंग, भारती एयरटेल) ने बताया, “एयरटेल में, हमारा मिशन ग्राहकों की समस्याओं को हल करना और अधिक सुविधा प्रदान करना है। हमें किफ़ायती और सरल इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है जो दुनिया में कहीं भी यात्रा करने वाले ग्राहकों को बिना किसी रुकावट के रोमिंग सुविधा प्रदान करेंगे। ये पैक बेहतर लाभों के साथ अधिक मूल्य प्रदान करते हैं और कई देशों में मिलने वाले लोकल सिम की तुलना में  काफी किफ़ायती हैं। नया पैक क्रांतिकारी है और ग्राहकों को डेटा और वॉयस का असीमित उपयोग किफायती दामों पर प्रदान करके हमारे किफायती ऑफर को नए तरीके से पेश करता है।

नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक की प्रमुख विशेषताएं:

* ₹133 प्रतिदिन से शुरू होने वाले किफ़ायती पैक, जो उन्हें अधिकतर देशों में मिलने वाले लोकल सिम से भी अधिक किफ़ायती बनाते हैं

* दुनिया में कहीं भी यात्रा करने के लिए सिर्फ एक प्लान, जो एक ही पैक के साथ दुनिया भर में कनेक्टिविटी को आसान बनाता है

* नई सुविधाएँ: बार-बार यात्रा करने वालों के लिए एक ऑटो रिन्यूअल सुविधा, जो पैक को कई बार खरीदने की आवश्यकता को दूर करती है और ‘थैंक्स ऐप’ के माध्यम से परेशानी मुक्त यात्रा की सुविधा देती है।