Saturday , May 25 2024

TITAN EYE+ : फ्रेम्स, लैंसेज़, सनग्लासेज़ और काॅन्टैक्ट लैंसेज़ पर मिल रहा ये ऑफर

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। आईवियर उद्योग में जाने-माने नाम टाइटन आई-प्लस ने फ्रेम्स, लैंसेज़, सनग्लासेज़ और काॅन्टैक्ट लैंसेज़ पर स्पेशल ऑफर्स के साथ ‘समर स्पेक्टेकल ऑफर’ की घोषणा की है। आईवियर कैटेगरी में नए रूझानों को ध्यान में रखते हुए कंपनी यह ऑफर लेकर आई है। ताकि स्टाइलिश फ्रेम्स, सनग्लासेज़, 20 से अधिक इंटरनेशनल ब्राण्ड्स और लैंसेज़ एवं काॅन्टैक्ट लैंसेज़ की रेंज हर किसी की पहुंच में हो। उपभोक्ता टाइटन आई प्लस से 2 प्रोडक्ट्स खरीदने पर फ्लैट 20 फीसदी छूट पा सकते हैं। इस पहल के साथ टाइटन आई प्लस स्टाइलिश आईवियर के मानकों को नया आयाम देने तथा किफ़ायती एवं ट्रैंडी डिज़ाइनों को सभी के लिए सुलभ बनाने हेतु प्रयासरत है।

इस पहल के तहत उपभोक्ता मात्र रु 750 की शुरूआती कीमत पर फैशनेबल फ्रेम्स की विस्तृत रेंज खरीद सकते हैं। इसी तरह लैंसेज़ के कई विकल्प भी किफ़ायती दामों पर उपलब्ध हैं। जिसमें ब्लू सेफ लैंसेज़ रु 750 में, एंटी-रिफलेक्टिव लैंसेज़ रु 500 में तथा प्रोग्रेसिव लैंसेज़ रु 1799 से उपलब्ध हैं। परिवार के हर सदस्य के लिए आंखों के स्वास्थ्य को फैशनेबल और आसान बनाने तथा गुणवत्तापूर्ण आईवियर को सभी के लिए सुलभ बनाने के लिए कंपनी ये ऑफर्स लेकर आई है। यह कैंपेन पैसा-वसूल ऑफर्स तक ही सीमित नहीं है, इसमें वैरायटी और व्यक्तिगत अभिव्यक्ति को भी महत्व दिया गया है। उपभोक्ता क्लासिक फुल-फ्रेम से लेकर आधुनिक सेमी-रिमलैस और मिनिमलिस्ट रिमलैस स्टाइल्स के ढेरों डिज़ाइनों में से अपनी पसंद के फ्रेम चुन सकते हैं। इनमें ज्योमेट्रिकल, स्लिम, ओवरसाइज़्ड, कैट-आई, ट्रांसपैरेंट, स्टाइलिश राउण्ड एवं स्क्वेयर शेप के फ्रेम शामिल हैं, जो हर व्यक्ति की पसंद एवं व्यक्तित्व पर खरा उतरेगा।

जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे हैं, नई शुरूआत का जश्न मना रहे हैं, टाइटन आई प्लस के साथ आंखों की  देखभाल के लिए फैशन, बजट-अनुकूल एवं गुणवत्तापूर्ण विकल्पों को सुनिश्चित कर रहे हैं।