Wednesday , April 24 2024

IPL प्रेमियों के लिए LUCKNOW METRO की बड़ी सौगात

इकाना स्टेडियम में होने वाले IPL मैचों के दौरान लखनऊ मेट्रो सेवाएं मध्यरात्री तक रहेंगी उपलब्ध

IPL मैच के दौरान रात 12:30 बजे आखिरी मेट्रो ट्रेन दोनों टर्मिनल स्टेशन- (सीसीएस एवं मुंशीपुलिया मेट्रो स्टेशन) से होंगी रवाना

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ मेट्रो इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) प्रेमियों के लिए लगातार दूसरे वर्ष भी खास सौगात लेकर आई है। लखनऊ में खेले जाने वाले सभी IPL मैचों के दौरान यात्रियों की सुविधा के लिए लखनऊ मेट्रो ट्रेन को मध्यरात्री तक चलाया जाएगा। अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में जाने वाले दर्शकों के लिए लखनऊ मेट्रो ने अपनी आखिरी ट्रेन दोनों टर्मिनल स्टेशन (सीसीएस एवं मुंशीपुलिया मेट्रो स्टेशन) से रात 12:30 बजे रवाना करने का फैसला किया है।

लखनऊ मेट्रो की मध्यरात्रि सेवा नीचे दिए गए दिनों पर रहेगी उपलब्ध

• 30 मार्च 2024 – एलएसजी बनाम पीबीकेएस

• 7 अप्रैल 2024 – एलएसजी बनाम जीटी

• 12 अप्रैल 2024 – एलएसजी बनाम डीसी

• 19 अप्रैल 2024 – एलएसजी बनाम सीएसके

• 27 अप्रैल 2024- एलएसजी बनाम आरआर

• 30 अप्रैल 2024- एलएसजी बनाम एमआई

• 5 मई 2024 – केकेआर बनाम एलएसजी

लखनऊ मेट्रो ने दर्शकों की सुविधा के लिए ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से इकाना स्टेडियम के बीच आने-जाने और रात में इकाना स्टेडियम से इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन तक वापसी के लिए लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज के साथ मिलकर लो फ्लोर फीडर बस सेवाओं की भी व्यवस्था की है। 

फीडर बसों की सुविधा

ट्रांसपोर्ट नगर – इकाना स्टेडियम – इकाना – ट्रांसपोर्ट नगर तक (सभी आईपीएल मैचों के दौरान मध्यरात्री तक) 

इकाना स्टेडियम – इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन (रात 9:30 बजे से मध्यरात्री तक)

फोटो प्रतियोगिता

• लखनऊ मेट्रो ने हजरतगंज और चारबाग मेट्रो स्टेशनों पर एक-एक मेट्रो-LSG स्टैंडी रखी है। LSG फैन्स को इन मेट्रो स्टेशनों पर रखी स्टैंडी के साथ फोटो/सेल्फी खिंचवा कर यूपीएमआरसी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल @officialupmrc पर टैग करना होगा। मेट्रो इनमें से कुछ सर्वश्रेष्ठ फोटो को चुनकर विजेताओं को खास LSG उपहार से पुरस्कृत करेगी। 

यूपीएमआरसी के एमडी सुशील कुमार ने कहा, “यह लगातार दूसरा वर्ष है जब हम स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने आने वाले प्रत्येक क्रिकेट प्रेमी को सुरक्षित यात्रा प्रदान करने के लिए मिडनाइट मेट्रो की सुविधा प्रदान कर रहे हैं। हमारी पूरी टीम आपके मैच के अनुभव को परेशानी मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि अपने आईपीएल पल को और भी यादगार बनाने के लिए इस सेवा का लाभ उठाएं।”