Tuesday , September 17 2024

RR INSTITUTE : दीक्षांत समारोह में 163 स्टूडेंट्स को प्रदान की उपाधि

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। बीकेटी स्थित आरआर इंस्टिट्यूट ऑफ मॉडर्न पॉलिटेक्निक में डिप्लोमा बैच 2020-23 के पासआउट छात्र/छात्राओं के लिए दीक्षांत समारोह का आयोजन हुआ। बतौर मुख्य अतिथि मौजूद संस्थान के चेयरमैन अनिल कुमार अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। 

अतिथियों की उपस्थित में 163 डिप्लोमा के छात्र/छात्राओं को उपाधियाँ प्रदान की गईं। वही मेधावी विद्यार्थियों को अपने-अपने विभागों में श्रेष्ठतम प्रदर्शन के लिये ट्रॉफी व सर्टिफिकेट प्रदान किये गये।

संस्थान के चेयरमैन अनिल कुमार अग्रवाल ने कॉलेज टॉपर अमित कुमार (बैच 2020-23), ब्रांच मैकेनिकल इंजीनियरिंग (ऑटोमोबाइल) को ट्रॉफी व सर्टिफिकेट प्रदान किया। अपने सन्देश में उन्होंने छात्र/छात्राओं से कहा कि विकास के साथ आधुनिक भारत के निर्माण में भी अपनी भूमिका निभाए व शिक्षा के साथ सामाजिक दायित्व निभाना भी हमारा कर्तव्य है।

संस्थान के संयुक्त सचिव चित्रांशु अग्रवाल ने बताया कि संस्थान द्वारा डिप्लोमा बैच 2020-23 के पासआउट छात्रों में 92 प्रतिशत छात्र/छात्राओं का कई कंपनियों में प्लेसमेंट कराया जा चुका है। अन्य छात्र/छात्रा कॉलेज में उच्च शिक्षा के लिए बीटेक (लेटरल एंट्री) में एडमिशन ले चुके हैं।

इस अवसर पर संस्थान के उप प्राचार्य पॉलिटेक्निक शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी ने अतिथियों, संकाय सदस्यों व स्टाफ सदस्यों का धन्यवाद किया। कॉलेज टॉपर तथा पासआउट सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

इस अवसर पर संस्थान के सचिव चित्रांशु अग्रवाल, निदेशक प्रोफेसर सूर्य प्रकाश त्रिपाठी, प्राचार्य पॉलिटेक्निक दुर्गेश वर्मा, उप प्राचार्य पॉलिटेक्निक शैलेन्द्र मणि त्रिपाठी, डीन छात्र कल्याण विकास सिंह, चीफ प्रॉक्टर विजय बहादुर सिंह तथा बीटेक प्रथम वर्ष के कोआर्डिनेटर आशुतोष शुक्ला भी मौजूद रहे।