Sunday , April 21 2024

Airtel ने लखनऊ के इन इलाकों में खोले नए स्टोर

-शहर में पहले से मौजूद 12 स्टोर्स में 13 और नए स्टोर जोड़े गए

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारती एयरटेल ने आज घोषणा की कि उसने लखनऊ शहर में कंपनी के अपने 13 नए नेक्स्ट-जनरेशन स्टोर लॉन्च किए हैं। कृष्णा नगर, 60 फीट रोड, बीबीडी, ऐशबाग, अर्जुनगंज, गोमती नगर एक्सटेंशन, नाका, विकास नगर, आईटी कॉलेज, त्रिवेणी नगर, बख्शी का तालाब, कठौता चौराहा और नक्खास में खोले गए नए स्टोर से एयरटेल ने रिटेल उपस्थिति को मजबूत किया है। जिससे ग्राहकों को अद्वितीय सेवा का अनुभव होगा। स्टोर अपने पोर्टफोलियो में एयरटेल की अत्याधुनिक तकनीकों का भी प्रदर्शन करेंगे।

उत्कृष्ट प्रदर्शन और ग्राहकों को आजीवन सेवा देने की थीम पर डिजाइन किए गए ये स्टोर एक्सस्ट्रीम, एक्ससेफ, 5जी प्लस आदि सहित एयरटेल की पेशकशों की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित करेंगे। अद्वितीय सेवा अनुभव प्रदान करने की दृष्टि से ‘एयरटेल फ्रेंड्स’ के तौर पर देखे जाने वाले स्टोर-कर्मचारियों को मोबाइल, ब्रॉडबैंड और डीटीएच सहित एयरटेल के सभी पोर्टफोलियो में ग्राहकों के प्रश्नों व उलझनों को संबोधित करने तथा हल करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है।

इस विस्तार पर टिप्पणी करते हुए सोवन मुखर्जी (सीईओ, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड, भारती एयरटेल) ने कहा, “ग्राहकों की संतुष्टि का जुनून हमें आगे बढ़ने के प्रेरित करता है, इसलिए हम उत्तर प्रदेश राज्य में बड़े पैमाने पर रिटेल का विस्तार कर रहे हैं। ग्राहकों की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप के रूप में मोहल्लों में स्थित ये स्टोर मोबाइल, ब्रॉडबैंड, डीटीएच आदि सेवाओं की एक विस्तृत श्रंखला की पेशकश करेंगे। उत्तर प्रदेश राज्य हमारे लिए एक बड़ा फोकस मार्केट बना हुआ है और हम इस मार्केट में निवेश करना जारी रखेंगे।”

एयरटेल पिछले कुछ वर्षों से देश में अपनी रिटेल उपस्थिती को मजबूत करते हुए अपनी ऑफलाइन उपस्थिति निरंतर बढ़ा रहा है। वर्तमान में राष्ट्रीय स्तर पर कंपनी के 1500 स्टोर हैं।