Sunday , March 3 2024

मोटोरोला ने लांच किया नवीनतम स्मार्टफोन मोटो जी24 पावर, खूबियां जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। मोटोरोला ने आज जी सीरीज फ्रेंचाइजी में अपने नवीनतम एंट्री-लेवल स्मार्टफोन मोटो जी24 पावर को लॉन्च किया। यह अपने सेगमेंट का एक अग्रणी किफायती स्मार्टफोन है जिसमें प्रीमियम डिज़ाइन, एक विशाल 6000एमएएच बैटरी और टर्बो पॉवर 33 वॉट चार्जर दिया गया है। यह डिवाइस एक असाधारण और स्थायी स्मार्टफोन अनुभव सुनिश्चित करता है, जो इसे जी सीरीज़ फ्रैंचाइज़ के लिए एक एक उत्कृष्ट योगदान बनाता है। मोटो जी24 पावर का लुक बेहद खूबसूरत है, इसमें 3डी ऐक्रेलिक ग्लास (पीएमएमए) फिनिश है, साथ ही यह 6000 एमएएच बैटरी के साथ सेगमेंट में सबसे पतले और सबसे हल्का डिवाइसों में से एक है। यह नवीनतम एंड्रायड 14 के साथ आता है और एक उन्नत 50 एमपी क्वाड पिक्सेल कैमरा सिस्टम को प्रदर्शित करता है। साथ ही इसमें सेगमेंट का अग्रणी 16एमपी सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जो विभिन्न प्रकार की प्रकाश परिस्थितियों में असाधारण फोटो को कैप्चर करता है।

मोटो जी24 पावर का प्रीमियम डिज़ाइन, जिसमें स्लीमलाइन्ड कैमरा हाउसिंग शामिल है, डिवाइस के समग्र सौंदर्य को बढ़ाता है और उपयोगकर्ताओं को एक दृश्यतात्मक भव्य स्मार्टफोन प्रदान करता है जो पकड़ने में सुविधाजनक है। इसका पतला लेकिन मजबूत डिज़ाइन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आता है, जो आसान और सुरक्षित डिवाइस अनलॉकिंग को सक्षम बनाता है। केवल 8.99 मिमी मोटाई और 197 ग्राम वजन वाला यह पतला स्मार्टफोन वॉटर रेपेलेंट डिजाइन और आईपी 52 रेटिंग के साथ आता है। दो आश्चर्यजनक और सुरुचिपूर्ण रंगों- इंक ब्लू और ग्लेशियर ब्लू में उपलब्ध है। मोटो जी24 पावर एक विशाल 6000 एमएएच की बैटरी के साथ उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा कंटेंट का आनंद लेने, गेम खेलने और लंबी अवधि तक वीडियो कॉल करने में सक्षम बनाता है। टर्बो पॉवर 33 वॉट चार्जर की मदद से, डिवाइस जल्दी से चार्ज हो जाता है और उपयोगकर्ताओं को दीर्घकालिक  मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है, जो एक बार चार्ज करने पर लगभग पूरे हफ्ते तक चलता है। 

इसके अलावा, मोटो जी24 पावर नवीनतम एंड्रायड 14 के साथ आता है, जिसमें 3 साल की सुनिश्चित सुरक्षा अपडेट्स शामिल हैं। यह फ्लैश नोटिफिकेशन जैसे विभिन्न स्टैंड-आउट अनुभवों के साथ आता है, जो इनकमिंग कॉल के लिए फ्लैश और स्क्रीन लाइट चालू करके उपयोगकर्ताओं को सचेत करता है, ताकि वे किसी भी नोटिफिकेशन से न चूकें। हेल्थ कनेक्ट सुविधा उपयोगकर्ताओं को प्राइवेसी कण्ट्रोल के साथ अपने स्वास्थ्य डेटा को एक ही स्थान पर प्रबंधित करने में सक्षम बनाता है।

उल्लेखनीय विशेषताओं में सुधारित मैग्निफिकेशन, डेटा साझा करने की अपडेट्स और बढ़ाई गई पिन सुरक्षा भी शामिल हैं। मोटो जी24 पावर एक उन्नत 50एमपी क्वाड पिक्सेल कैमरा सिस्टम को सपोर्ट करता है। इस क्वाड पिक्सेल तकनीक के साथ, उपयोगकर्ताओं को दिन या रात में अधिक स्पष्ट, अधिक जीवंत तस्वीरों के लिए 4 गुना बेहतर, लो लाइट सेंस्टिविटी मिलती है। साथ ही, समर्पित मैक्रो विज़न कैमरा उपयोगकर्ताओं को उनके सब्जेक्ट के 4 सेमी नजदीक तक ले लाता है, ताकि वे एक स्टैण्डर्ड लेंस के साथ छोटी डिटेल्स को कैप्चर कर सकें। सामने की तरफ, स्मार्टफोन में सेगमेंट का अग्रणी 16एमपी कैमरा है, जो तुरंत ही शानदार सेल्फी खींच सकता है। इसके अलावा, कैमरा सिस्टम में ऑटो नाइट विजन, एचडीआर और पोर्ट्रेट मोड जैसे विभिन्न सुविधा और सॉफ्टवेयर भी शामिल हैं।