Sunday , April 21 2024

आस्था का केंद्र बना भव्य राम मंदिर मॉडल, रामभक्त ले रहे सेल्फी

 लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लकड़ी का बना चार गुणा चार फिट का विशाल और अलंकृत भव्य राम मंदिर आस्था का केन्द्र बन रहा है। मंगलवार को  अलीगंज सेक्टर सी के अलकापुरी तिराहे पर स्थित शिव मेडिकल्स पर बड़ी संख्या में लोगों ने अयोध्या में निर्माणाधीन भव्य राम मंदिर की अनुकृति के दर्शन पूजन किये। इस अवसर पर शिव मेडिकल्स तिराहा जय श्री राम से गूंज उठा।

लकड़ी से तैयार 4 गुणा 4 फिट के उस मंदिर में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल की उपस्थिति में पूजन अर्चन किया गया। उन्होंने 22 जनवरी को घर घर में दीप रोशन करने और धर्म ध्वज लगाने का आवाहन किया। मंदिर के मॉडल स्थल पर 22 जनवरी तक पूजा-अर्चना होती रहेगी।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि विधायक डा. नीरज बोरा के साथ ही भाजपा के पूर्व महामंत्री राजकुमार सिंघल, व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष रिपन कंसल, नगर महामंत्री राजीव कक्कड़, नगर उपाध्यक्ष संदीप अग्रवाल, अलीगंज इकाई के अध्यक्ष विनय अग्रवाल, अलीगंज इकाई के महामंत्री विशाल सिंह, सहित काफी संख्या में रामभक्त उपस्थित थे। इस क्रम में 22 जनवरी को जरूरतमंदों को शाम चार बजे गर्म कपड़े और कंबल का वितरण किया जाएगा। इस अवसर पर मनोज मिश्रा, शरद तिवारी मीडिया प्रभारी मनीष गुप्ता सहित अन्य ने आरती की।