Friday , March 1 2024

अपोलोमेडिक्स : “आओ चलें” वार्षिक वॉकथॉन 26 नवम्बर को, ऐसे करें प्रतिभाग

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से अपोलोमेडिक्स हॉस्पिटल लखनऊ अपने वार्षिक वॉकथॉन, “आओ चलें” के दूसरे सीज़न का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम 26 नवंबर को सुबह 6:00 बजे से शुरू होगा।

“आओ चलें – स्वस्थ रहें; मधुमेह से लड़ें” के नारे के साथ, अपोलोमेडिक्स अस्पताल का लक्ष्य इस हेल्थ वॉक को जागरूकता का माध्यम बनाना है, जो लखनऊ वासियों के बीच स्वास्थ्य और फिटनेस की संस्कृति को बढ़ावा देती है।

“आओ चलें” वॉकथॉन में सभी वर्ग के लोग भाग ले सकते हैं और इच्छुक प्रतिभागियों को पूर्व पंजीकरण कराना होगा। अपोलोमेडिक्स के एमडी और सीईओ डॉ. मयंक सोमानी ने इस आयोजन के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए कहा, “यह हेल्थ वॉक अपने स्वास्थ्य को ठीक रखने का जश्न है और इसे एक बड़ी सफलता बनाने में शामिल होने के लिए हम सभी को आमंत्रित करते हैं।”

इसमें प्रतिभागियों के लिए एक सरप्राइज़ ट्रीट भी शामिल है, सभी रजिस्टर्ड व्यक्तियों को एक निःशुल्क टी-शर्ट और उपहारों से भरा गुडी बैग मिलेगा। आयोजकों को उम्मीद है कि इस पहल से न केवल स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा मिलेगा बल्कि समुदाय को भी कल्याण की भावना से जोड़ा जा सकेगा।

डॉ. मयंक सोमानी ने कहा, “हम मानते हैं कि स्वस्थ समाज के लिए सामुदायिक जुड़ाव की शक्ति है। ‘आओ चलें’ सभी के लिए एक साथ आने और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने का अवसर है।”

वॉकाथॉन के लिए पंजीकरण करने के लिए, इच्छुक व्यक्ति आधिकारिक कार्यक्रम पृष्ठ पर जा सकते हैं: आओ चलें

के लिए रजिस्टर करने के लिए इस लिंक पर जाएं [https://play.decathlon.in/event-details/aao-chalein-walkathon-season2-lucknow/83fe1326-6ff3-11ee-897b-af842d373175]