Sunday , July 14 2024

शालीमार गेटवे : श्रीलंकाई क्रिकेटर मुरलीधरन को अपने बीच पाकर झूम उठे प्रशंसक, लिया ऑटोग्राफ, खींची सेल्फी

मुरलीधरन को लाइव गेंदबाजी करते देखना लोगों के लिए एक अद्भुत अनुभव रहा

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शालीमार गेटवे के शॉपर्स के लिए शनिवार का दिन एक सुखद आश्चर्य लेकर आया, जब श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन अपनी आगामी तमिल बायोपिक ‘800’ के प्रचार के लिए मॉल में पहुंचे, उनकी बहुप्रतीक्षित बायोपिक 6 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। मुथैया की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे। हर कोई इस इस सुखद पल को अपने कैमरे में कैद करने व मुथैया का ऑटोग्राफ लेने के लिए उत्साहित था। मुथैया ने भी किसी को निराश नहीं किया और ऑटोग्राफ देने के साथ ही उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

दुनिया भर में अपनी असाधारण स्पिन बॉलिंग क्षमता के लिए पहचाने जाने वाले मुरलीधरन ने मॉल में शॉपर्स के लिए गेंदबाजी कर बॉलिंग एक्शन की जानकारी दी। स्पिन बॉलिंग के दिग्गज को लाइव गेंदबाजी करते देखना वहां मौजूद लोगों के लिए एक अद्भुत अनुभव था। इस अवसर पर क्रिकेट एकेडमी के 15 से अधिक बच्चों ने भी गेंदबाजी तकनीक सीखने के लिए क्रिकेट सुपरस्टार से टिप्स लिए।

मॉल में मौजूद शॉप ओनर्स को भी इस कार्यक्रम के दौरान गेंदबाजी करने का मौका मिला और पांच सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को मुरलीधरन के ऑटोग्राफ वाली गेंदें भी प्राप्त हुईं। डिजिटल कैटेगरी में मीट एंड ग्रीट गतिविधि के विजेताओं को भी मुरलीधरन द्वारा उनके गिफ्ट कार्ड सौंपे गए, जिसने सभी लोगों को अभिभूत कर दिया।

शालीमार गेटवे के निदेशक कुणाल सेठ ने कहा, “यह हमारे लिए बेहद प्रसन्नता की बात है कि अभिनेता और क्रिकेट सुपरस्टार अपनी आगामी फिल्मों के प्रचार के लिए शालीमार गेटवे मॉल पहुंचे। मॉल में मुथैया मुरलीधरन का आना बेहद सुखद रहा और हमें उम्मीद है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। शालीमार गेटवे मॉल निस्संदेह लखनऊ का फैशन डेस्टिनेशन और आकर्षण का भी केंद्र बन गया है। लखनऊ वासियों के लिए मॉल में शॉपिंग के लिए ब्रांड्स की विस्तृत श्रृंखला के साथ साथ विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल होने का अवसर भी होता है।”