Sunday , March 3 2024

पूर्व कृषि छात्रसंघ अध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का दामन

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की नीतियों एवं विचारधारा में आस्था जताते हुए छात्रों से जुडे़ विभिन्न आंदोलनों के अगुआ रहे छात्र नेता सौरभ सौजन्य ने अपने सैकड़ो समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर एन.एस.यू.आई. के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी, राष्ट्रीय सचिव शौर्य वीर सिंह कादियान एवं अविनाश यादव, एनएसयूआई मध्य जोन के अध्यक्ष अनस रहमान भी मौजूद रहे।

सदस्यता ग्रहण के पश्चात छात्र नेता सौरभ सौजन्य ने कहा कि एन.एस.यू.आई. देश का एकमात्र ऐसा कृषि संगठन है जो पूरे देश मे छात्रों की समस्याओं पर संघर्ष और सहायता के लिए तत्पर रहता है। कृषि छात्रों के मुद्दे पर भी हमें प्रियंका गांधी का पहले भी समर्थन प्राप्त हुआ था, जिसके परिणामस्वरूप उत्तर प्रदेश सरकार को झुकना पड़ा था।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नए साथियों के आने से पार्टी और छात्र विंग को उत्तर प्रदेश में मजबूती मिलेगी। इस दौरान कांग्रेस के संगठन सचिव अनिल यादव, प्रदेश सचिव विकास अवस्थी, एनएसयूआई संयोजक प्रणव पाण्डेय, प्रदेश महासचिव आर्यन मिश्रा, अभ्यांस सिन्हा, हर्षित आज़ाद, धीरेंद्र धीरू, मृदुल कृष्ण मिश्र, संजय यादव, शिवम यादव सहित काफी संख्या में छात्र उपस्थित रहे।