Saturday , May 25 2024

Lulu Mall : वीकेंड में आधी रात तक खुलेंगे स्टोर, भारी छूट संग जीते उपहार

लुलु मॉल एक साल बेमिसाल, 11 जुलाई को पूरा होगा एक साल

लखनऊ। लखनऊ में अपनी शानदार इंट्री करने के बाद लुलु मॉल शॉपिंग, मनोरंजन व्यवसाय हर मामले में लखनऊवासियों की पहली पसंद बन चुका है। 11 जुलाई को लुलु मॉल पहली वर्षगांठ मनाएगा। 22 लाख वर्ग फ़ीट में फैले लुलु मॉल में एक साल के अंदर दो सौ से ज्यादा स्टोर खुल चुके हैं, जोकि अपने आप में एक कीर्तिमान है। तीन सौ से भी ज्यादा नामचीन ब्रांड्स मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं। साल भर के अंदर ही लुलु माल ने लैंप लाइटिंग रिले के अंतर्गत 350 से अधिक दिये जलाकर अपना नाम के गिनीज बुक में दर्ज करा लिया। रणबीर कपूर, रफ़्तार, डिवाइन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसी नामी कलाकारों ने मॉल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जोकि उनके चाहने वालों के लिए किसी ट्रीट से काम नहीं था। बीते वर्ष धनतेरस के अवसर पर पहली बार लखनऊ में किसी मॉल ने रातभर लखनवाइट्स को खरीदारी का मौका दिया। लखनऊ में सबसे आधुनिक तकनीक का पीवीआर भी लुलु मॉल में ही खुला। शॉप एंड विन प्रतियोगिता में ग्राहकों ने कार, बाइक, वाशिंग मशीन, फ्रिज जैसे अनगिनत उपहार भी जीते। 

मंगलवार को आयोजित प्रेसवार्ता में लुलु मॉल के रीजनल डायरेक्टर (उत्तर प्रदेश) जयकुमार गंगाधारन व लखनऊ के जीएम समीर वर्मा ने बताया कि पहली वर्षगांठ के उपलक्ष्य में लुलु मॉल ने लखनऊवासियों को कुछ ख़ास सौगात देने का निर्णय लिया है। Lulu On Sale, छः से नौ जुलाई तक साल की सबसे बड़ी सेल शुरू होने वाली है। जिसमे तीन सौ से अधिक ब्रांडों पर फ्लैट 50 परसेंट ऑफ होगा। यह सेल लुलु हाइपरमार्केट के सभी तीन स्टोर्स लुलु हाइपरमार्केट, लुलु फैशन और लुलु कनेक्ट में उपलब्ध प्रोडक्ट्स पर होगी। लुलु हाइपरमार्केट और लुलु कनेक्ट ग्राहकों की शॉपिंग का मजा दोगुना करने के लिए एक हजार से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर फ्लैट 50 पर्सेंट ऑफर की पेशकश करेंगे। जबकि लुलु फैशन 95 से अधिक ब्रांड्स पर फ्लैट 50 प्रतिशत छूट की पेशकश कर रहा है। इस सेल के दौरान ग्राहकों के लिए शनिवार और रविवार को स्टोर आधी रात तक खुले रहेंगे, जिससे ग्राहक जमकर खरीदारी कर सकें। इसके अलावा 5 जुलाई से 6 अगस्त तक शॉप एंड विन प्रतियोगिता भी शुरू हो जाएगी। जिसमे पांच हजार से ज्यादा की शॉपिंग करने पर विनर को हौंडा हायनस, हौंडा शाइन और कपल को कोच्चि के ग्रैंड हयात में तीन दिन चार रातों स्टे मिलेगा। फंटुरा भी एनिवर्सरी के मौके पर अपना डबल धमाका ऑफर पेश कर रहा है। जिसमे तीन हज़ार की शॉपिंग दो हज़ार में, पांच हज़ार की तीन हज़ार में और दस हज़ार की पांच हज़ार में करने को मिलेगी।

उन्होंने कहा कि 11 जुलाई को मॉल को एक साल पूरा हो जाएगा, जिसका श्रेय काफी हद तक मॉल में खुले आउटलेट एवं उनके रिटेलर्स को भी जाता है। इसी वजह से 11 जुलाई को एक रिटेलर्स अवार्ड्स फंक्शन का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे सभी रिटेलर्स को ऑनलाइन वोटिंग के माध्यम से आए परिणाम के स्वरुप सम्मानित किया जाएगा। तत्पश्चात मशहूर रॉकनामा बैंड का एक जबरदस्त बैंड परफॉर्मन्स भी देखने को मिलेगा।