Saturday , July 27 2024

बैठक में नगर निकाय चुनाव पर हुई चर्चा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी की अध्यक्षता में मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के फ्रंटल, विभाग, प्रकोष्ठों के अध्यक्षों, चेयरमैनों की एक महत्वपूर्ण बैठक नगर निकाय चुनाव की तैयारी और जय भारत सत्याग्रह के तहत होने वाले कार्यक्रमों के सफल आयोजनों को लेकर आहूत हुई। बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, नकुल दुबे, संगठन सचिव अनिल यादव भी मौजूद रहे।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने उपस्थित अध्यक्षों, चेयरमैनों से एक-एक करके सभी से सुझाव मांगे और उन्हें नगर निकाय चुनाव को मजबूती से लड़ने के लिए निर्देशित किया। बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमें नगर निकाय चुनाव में पूरी मेहनत से चुनाव लड़ना है और जीत हासिल करनी है। इसके लिए पार्टी को वृहद स्तर पर तैयारियां करनी होगी। ऐसे में हम सभी को मिलकर पूरी मजबूती के साथ संघर्ष करना होगा यह चुनाव आज के समय काफी महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सभी फ्रंटल, विभाग/प्रकोष्ठ के पदाधिकारी पूरा ध्यान नगर निगम चुनाव पर केन्द्रित करें समय कम है ऐसे में हमें अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए भरसक प्रयत्न करना होगा।

बैठक में राजेश सिंह काली, शर्मानंद मिश्रा, शहला अहरारी, ममता चौधरी, कनिष्क पाण्डेय, अनस रहमान, आलोक प्रसाद, नितिन मिश्रा, वीरेन्द्र नाथ त्रिपाठी, सुबोध श्रीवास्तव, पुष्पेन्द्र श्रीवास्तव, जगदीश सिंह, मनोज यादव, डॉ. जियाराम वर्मा, कृपा शंकर मिश्रा, पवन गुप्ता, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, मनीष श्रीवास्तव, विक्रम पाण्डेय, डा. अनीस अंसारी, जितेन्द्र गोंड आदि प्रमुख रहे।