Saturday , December 27 2025

इंडिगो ने मुंबई में बैगेज बेल्ट की समस्या को लेकर जारी किया यात्रा परामर्श

नई दिल्‍ली : देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी इंडिगो ने मुंबई के टर्मिनल-2 पर बैगेज बेल्ट सिस्टम में अस्थायी खराबी के बाद एक ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है, जिसमें यात्रियों को चेक-इन काउंटरों और बैगेज कलेक्शन के दौरान संभावित देरी के बारे में सचेत किया गया है।इंडिगो ने शनिवार को एक्‍स पोस्‍ट पर एक यात्रा परामर्श जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि मुंबई टर्मिनल-2 पर बैगेज बेल्ट में अस्थायी खराबी के कारण यात्रियों को चेक-इन और बैगेज कलेक्शन के दौरान थोड़ा ज्‍यादा इंतजार करना पड़ सकता है। एयरलाइन ने कहा कि उसकी ग्राउंड टीमें एयरपोर्ट अधिकारियों के साथ मिलकर समस्या को जल्द से जल्द ठीक करने और यात्रियों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए काम कर रही हैं।इंडिगो ने व्यवधान के लिए यात्रियों से माफी मांगी और सहायता का आश्वासन दिया है। एयरलाइन ने कहा, “इस असुविधा के लिए हमें खेद है और हम समझते हैं कि इससे आपकी योजनाओं पर असर पड़ सकता है। हमारी टीमें मौके पर मौजूद हैं और समस्या के समाधान में तेजी लाने और पूरी प्रक्रिया के दौरान ग्राहकों को सहयोग देने के लिए हवाई अड्डे के सहयोगियों के साथ मिलकर तेजी से काम कर रही हैं।” एयरलाइन ने यात्रियों के धैर्य के लिए धन्यवाद भी दिया।————-