मुंबई (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत में पिछले 130 साल से अधिक समय से सबसे भरोसेमंद वेलनेस ब्रांड में एक के तौर पर मशहूर अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शुरू हो रहे कौन बनेगा करोड़पति के 25वें सीज़न के लिए सहायक प्रयोजक के तौर पर अपनी भागीदारी की घोषणा की है।
अमृतांजन इस भागीदारी के ज़रिए, केबीसी के दर्शकों के विशिष्ट वर्ग से जुड़ेगा और उनके बीच ब्रांड की लोकप्रियता को और दृढ़ करने की कोशिश करेगा। मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह कार्यक्रम, कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी), दिलचस्प और अपनी सी लगने वाली कहानियों और भावनात्मक रूप से लोगों को जोड़ने की अपनी खूबी के साथ भारत में लाखों लोगों को प्रेरित करता रहता है।
अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी मणि भगवतीश्वरन ने इस भागीदारी के बारे में कहा, “अमृतांजन 132 साल से हर पीढ़ी के लिए देख-भाल, आराम और भरोसे का प्रतीक रहा है। केबीसी के साथ हमारी भागीदारी, ज्ञान, भरोसे और जुड़ाव को रेखांकित करता है, जो हमारे ब्रांड के मूल विचार के अनुरूप है, जिसे भारतीय कहावत “हर दर्द मिटाए” के ज़रिये ज़ाहिर किया गया है।“
अमृतांजन राहत और भरोसे के 132 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है, कौन बनेगा करोड़पति के साथ इसका जुड़ाव रोज़मर्रा के जीवन में भरोसेमंद साथी होने के उद्देश्य को रेखांकित करता है। अमृतांजन भारत में हर परिवार के लिए पीढ़ियों से रोज़ाना के दर्द और तनाव को दूर करने में उनकी मदद करता रहा है। अमृतांजन दर्द कम करता है, आराम प्रदान करता है, और हर बार मुस्कान लौटाता है। साथ ही हमारे ब्रांड का मूल विचार इस प्रतिबद्धता ज़ाहिर करता है कि चाहे दर्द हो या तनाव, हम अपने उपयोगकर्ताओं की देखभाल करने और उन्हें राहत तथा सुकून देने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे।
Telescope Today | टेलीस्कोप टुडे Latest News & Information Portal