लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। कमल नंदी (बिजनेस हेड और ईवीपी, अप्लायंसेस बिजनेस, गोदरेज एंटरप्राइजेज ग्रुप) ने कहा, “हम प्रधानमंत्री के ‘स्वदेशी – मेड इन इंडिया’ उत्पादों को अपनाने के आह्वान का स्वागत करते हैं। यह भारतीय घरों की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पादों को पेश करने की गोदरेज की लंबी प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। हमारे सभी AC और हमारे 99% से अधिक उत्पाद पोर्टफोलियो गर्व से भारत में निर्मित हैं। हम उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुओं के खंड में GST कटौती का भी स्वागत करते हैं, जिसका परिणाम लगभग 8% की कमी आई है, जिसे लाभ हम पूरी तरह से अपने ग्राहकों तक पहुंचा रहे हैं। जब हमारे व्यापक वितरण नेटवर्क और मजबूत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ मिलकर, यह पहल सरकार की ओर से सही समय पर आई है क्योंकि देश त्योहारों के मौसम के लिए तैयार हो रहा है।”
उन्होंने कहा, “इस त्योहारी सीजन में, हम पिछले साल की तुलना में कुल 40% बिक्री वृद्धि का लक्ष्य बना रहे हैं। विशेष रूप से एयर कंडीशनर के लिए, हमारे लक्ष्य और भी महत्वाकांक्षी हैं, जो पिछले साल की तुलना में 100% वृद्धि पर केंद्रित हैं। सामर्थ्य (Affordability), पहुँच (Accessibility), और विविधता (Variety) के सही संयोजन के साथ, हमें बाज़ार में अपनी स्थिति को और मजबूत करने का भरोसा है।”