लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत की सबसे बड़ी खाद्य एफएमसीजी कंपनियों में से एक, एडब्ल्यूएल एग्री बिज़नेस लिमिटेड (जो पहले अदाणी विल्मर लिमिटेड कहलाता था) महत्वाकांक्षी बहुआयामी (मल्टी-एलिमेंट) प्रौद्योगिकी के साथ पाक कला की परंपराओं को जोड़कर रथ यात्रा 2025 के अनुभव में आमूल बदलाव लाने के लिए तैयार है। कंपनी इस साल व्यापक सात आयामी (सेवन-एलिमेंट) रणनीति वाला प्रचार अभियान बड़े पैमाने पर पेश कर रही है, जो डिजिटल और भौतिक दोनों तरह के अनुभव प्रदान करेगा। इस पहल का उद्देश्य है, इमर्सिव टेक्नोलॉजी, लाइव कुकिंग डेमो, पर्सनल केयर इंस्टॉलेशन और पुरी में आकर्षक एनामॉर्फिक आउटडोर तथा ट्रांज़िट ब्रांडिंग के ज़रिये लाखों भक्तों को जोड़ना।

एडब्ल्यूएल एग्री बिजनेस लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग विभाग के जॉइंट प्रेसिडेंट, मुकेश मिश्रा ने रथ यात्रा 2025 से जुड़े प्रचार अभियान में नवीनता के बारे में कहा, “एडब्ल्यूएल में, हम स्थानीय स्तर की बारीकियों को महत्व देते हैं जो हमें अपने लक्षित वर्ग से बेहतर तरीके से जुड़ने में मदद करता हैं। हमारा अति स्थानीय (हायपर-लोकल) दृष्टिकोण, क्षेत्रीय सांस्कृतिक और भोजन संबंधी प्राथमिकताओं की गहरी समझ पर आधारित है। जो हमें विभिन्न ब्रांडों के ज़रिये अधिक प्रामाणिक और सार्थक तरीकों से उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने में मदद करता है। यह दृष्टिकोण जगन्नाथ रथ यात्रा जैसे आध्यात्मिक रूप से महत्वपूर्ण आयोजनों में हमारी उपस्थिति का भी मार्गदर्शन करता है।”
उन्होंने कहा”रथ यात्रा 2025 में हम परंपरा को नवोन्मेष के साथ जोड़कर इस अविश्वसनीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का सम्मान करना चाहते हैं। यही वजह है कि हमने भक्तों के लिए एक वीआर (वर्चुअल रियलिटी) अनुभव से बढ़ाकर अब पूर्ण बहु-संवेदी यात्रा की व्यवस्था की है, साथ ही वर्चुअल भोग पकाने का अनुभव, मंदिर से प्रेरित व्यंजन के क्षेत्र और लाइव किचन जैसे अन्य माहौल में घुल-मिल जाने में मदद करने वाले अनुभवों के साथ, हम भक्तों को फॉर्च्यून और अलाइफ जैसे हमारे ब्रांडों के साथ जुड़ने का मौका देते हैं, जो व्यक्तिगत, पारंपरिक तरीके से उनकी आस्था का सम्मान करता है।”
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