लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने स्कॉर्पियो-एन कार्बन एडिशन लॉन्च किया। जो एक ऐतिहासिक उपलब्धि है – गेम-चेंजिंग स्कॉर्पियो-एन की 200,000 यूनिट की बिक्री। #बिगडैडीऑफएसयूवी की विरासत को कायम रखते हुए, स्कॉर्पियो-एन कार्बन अपने बेहतरीन डिजाइन और परिष्कार के साथ महिंद्रा की प्रामाणिक एसयूवी के दायरे का विस्तार करता है। स्कॉर्पियो-एन कार्बन के इंटीरियर प्रीमियम लेदरेट सीटों और कंट्रास्ट डेको-स्टिचिंग के साथ टोन-ऑन-टोन ट्रीटमेंट को उजागर करते हैं। स्मोक्ड क्रोम फिनिश समग्र माहौल में परिष्कार का एक स्पर्श जोड़ते हैं। स्कॉर्पियो-एन कार्बन एक विशिष्ट मेटैलिक ब्लैक थीम के साथ अलग है जो इसकी अनूठी उपस्थिति को बढ़ाती है। टोन-ऑन-टोन डार्क ट्रीटमेंट, स्मोक्ड क्रोम एक्सेंट, ब्लैक अलॉय व्हील्स और डार्क गैल्वेनो फिनिश्ड रूफ रेल्स द्वारा पूरक, हर सड़क पर विशिष्टता और प्रभुत्व का माहौल प्रदान करता है।
स्कॉर्पियो-एन कार्बन एडिशन को उसी रोमांचक सवारी और त्रुटिहीन हैंडलिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसके लिए इसे जाना जाता है, यह परिष्कार को सादगी के साथ जोड़ता है। Z8 और Z8L सात-सीटर वेरिएंट में विशेष रूप से उपलब्ध, यह विशेष संस्करण अपनी विशिष्ट मेटालिक ब्लैक थीम और बेजोड़ शैली के साथ स्कॉर्पियो-एन की स्थायी विरासत को बढ़ाता है।