Tuesday , October 8 2024

क्रोमा में ‘फेस्टिवल ऑफ़ ड्रीम्स’ की शुरूआत, आकर्षक ऑफर संग जीतें इनाम

  • क्रोमा में शॉपिंग पर आप जीत सकते हैं, टाटा मोटर्स कार, टाइटन वॉचेस और हीरो बाइक्स!
  • 3 नवंबर 2024 तक सभी क्रोमा स्टोर्स और croma.com पर सेल का लाभ उठाएं
  • स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, टीवी और कई उत्पादों पर आकर्षक ऑफर्स!

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। क्रोमा में फिर एक बार शुरू हो चूका है सालाना ‘फेस्टिवल ऑफ़ ड्रीम्स’, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेस को अपग्रेड करने का बेहतरीन मौका फिर एक बार मिल रहा है। 3 नवंबर तक सभी क्रोमा स्टोर्स और www.croma.com पर बेजोड़ ऑफर्स का आनंद लीजिए। देश भर के 500 से ज़्यादा क्रोमा स्टोर्स में खरीदारी करके 100 टाटा मोटर कार, 500 हीरो बाइक और 5000 टाइटन वॉचेस जीतने का अवसर उपभोक्ताओं को मिलेगा, हर खरीदारी पर मिलेंगे एश्योर्ड फ्री गिफ्ट्स।

बेजोड़ डिस्काउंट्स और ऑफर्स के साथ, टीवी और होम अप्लायंसेस पर मिल सकता है अनलिमिटेड 10% इंस्टेंट कैशबैक, साथ ही स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स की विशाल रेन्ज पर मिलेगा अनलिमिटेड 5% कैशबैक।

क्रोमा इन्फिनिटी-रिटेल लिमिटेड के डेप्युटी सीईओ शिबाशीष रॉय ने कहा, “हमारा फेस्टिवल ऑफ़ ड्रीम्स कैम्पेन शुरू करके और हमारे उपभोक्ताओं को बेजोड़ डिस्काउंट और कैशबैक, कार, बाइक और वॉचेस जीतने का मौका देकर त्योहारों की खुशियों में चारचांद लगाकर हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। हर परिवार के उत्सव को कुछ खास बनाना और त्योहारों की खरीदारी को यादगार अनुभव बनाना हमारा लक्ष्य है।”