Saturday , October 5 2024

जूस कॉस्मेटिक्स : सुपरसेफ उत्पाद संग्रह की लॉन्चिंग संग मनाया फेस ऑफ जूस क्राउनिंग समारोह


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ब्यूटी इनोवेशन में अग्रणी जूस कॉस्मेटिक्स द्वारा शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम ने सफल ‘विश ए कलर, वी डिलीवर’ प्रतियोगिता के शिखर को चिह्नित किया। जिसमें सौंदर्य उद्योग में उत्कृष्टता के एक दशक का जश्न मनाया गया और पूरे भारत से प्रतिभागियों की रचनात्मकता का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर, अग्रिति खुराना को उनके जीतने वाले नेल पॉलिश शेड ‘अग्रितिज़ लाटे’ के लिए फेस ऑफ जूस के खिताब से नवाजा गया। जूस कॉस्मेटिक्स ने अपने नवीनतम सुपरसेफ उत्पाद संग्रह: सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक और प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन का भी अनावरण किया। इस नए उत्पाद लॉन्च के साथ, ब्रांड ने अपनी वेबसाइट को नया रूप देकर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।
कई अन्य प्रतिभागियों में से प्रतियोगिता की विजेता अग्रिति खुराना ने अपनी अनोखी कॉफी-प्रेरित नेल पॉलिश शेड और सौंदर्य के प्रति अपनी जुनून से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। आत्म-अभिव्यक्ति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता दूरदर्शी विचारों का जश्न मनाने के जूस कॉस्मेटिक्स के मिशन के साथ प्रतिध्वनित होती है।


सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक और प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन ने जूस कॉस्मेटिक्स की सफलता में इजाफा किया। सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक बायो-रेटिनॉल, शिया बटर और विटामिन ई जैसे प्रमुख तत्व शामिल हैं, जो एक जीवंत रंग सुनिश्चित करता है। जो होंठों की सुरक्षा और कंडीशनिंग करते हुए नॉन-ट्रांसफर, मॉइस्चराइजिंग और हाइड्रेटिंग है। इसी तरह, प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन एक बहुमुखी ट्रांसफर-प्रूफ क्रेयॉन प्रदान करता है जो लिप लाइनर के रूप में भी काम करता है, जिसमें सहज अनुप्रयोग के लिए समान पौष्टिक तत्व होते हैं।

दोनों संग्रह होंठों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए लंबे समय तक टिके रहने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो उन्हें किसी भी सौंदर्य दिनचर्या के लिए आवश्यक बनाते हैं। इन अद्भुत शेड्स की कीमत 499/- रुपये ‘कलर मैक्स लिपस्टिक’ और 399/- रुपये ‘प्लेअप क्रेयॉन’ है। इस लॉन्च के साथ, जूस कॉस्मेटिक्स ने “सुपरसेफ” उत्पाद तैयार करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखी है जो सेहत से समझौता किए बिना सुंदरता को बढ़ाते हैं।


जूस कॉस्मेटिक्स के प्रोजेक्ट लीड अमृत कामरा ने कहाकि “अग्रिति को हमारे नए चेहरे के रूप में पेश करना सम्मान की बात है। उनकी प्रतिभा और आत्मविश्वास जूस कॉस्मेटिक्स की भावना का प्रतीक है।” इसके अलावा, हमारा लक्ष्य व्यक्तिगत अभिव्यक्ति को बढ़ाने वाले उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहना है। हम अपने ग्राहकों को नया सुपरसेफ कलेक्शन उपलब्ध कराने के लिए उत्साहित हैं।


कार्यक्रम जूस के लिए एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत करती है। ब्रांड पूरे भारत में महिलाओं के व्यक्तित्व का जश्न मनाने और उन्हें सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। सुंदरता और गुणवत्ता के मिश्रण वाले दूरदर्शी उत्पादों के साथ, जूस कॉस्मेटिक्स हर किसी को अपनी अनूठी सुंदरता का पता लगाने और खुद को साहसपूर्वक व्यक्त करने के लिए आमंत्रित करता है। अधिक प्रेरणादायक पहलों और ऑफ़रों के लिए जुड़े रहें क्योंकि जूस सौंदर्य उद्योग में अग्रणी बना हुआ है और हर पल को आत्म-अभिव्यक्ति का उत्सव बना रहा है।