Wednesday , September 25 2024

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल : बढ़ा हुआ कमीशन, लाइव शॉपिंग और बहुत कुछ

  • अमेज़न ने फेस्टिवल के लिए पूरी ताकत झोंकी

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। अमेज़न डॉट इन ने अमेज़न से जुड़े 50,000 से ज़्यादा प्रभावशाली लोगों के अपने नेटवर्क में प्रमुख श्रेणियों के लिए मानक कमीशन आय दरों में उल्लेखनीय वृद्धि की घोषणा की। जो बहुप्रतीक्षित अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (एजीआईएफ) से पहले समय पर बढ़ावा देगा। 27 सितंबर, 2024 से प्राइम मेंबर्स को एक्सक्लूसिव डील और डिस्काउंट के लिए 24 घंटे पहले एक्सेस मिलेगा।

संशोधित कमीशन संरचना प्रभावशाली लोगों को अमेज़न के साथ काम करने वाले सक्रिय क्रिएटर्स के लिए फ़ैशन, ब्यूटी और पर्सनल केयर अप्लायंस, घर, रसोई, खिलौने, किताबें जैसे लोकप्रिय विकल्पों सहित उत्पाद श्रेणियों की एक विस्तृत श्रृंखला में 1.5 एक्स से 2 एक्स तक की पर्याप्त वृद्धि प्रदान करती है। यह क्रिएटर्स को पीक शॉपिंग सीजन के दौरान अधिक कमाने और एजीआईएफ के दौरान बढ़ी हुई उपभोक्ता मांग का लाभ उठाने में सक्षम बनाता है।

अमेज़न के भारत और उभरते बाजारों के लिए शॉपिंग पहल के निदेशक जाहिद खान ने कहाकि अमेज़न इंडिया में, हम क्रिएटर समुदाय का समर्थन करने और उन्हें सफलता प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाने के लिए समर्पित हैं। प्रमुख श्रेणियों में कमीशन दरों में उल्लेखनीय वृद्धि करके और क्रिएटर यूनिवर्सिटी और क्रिएटर कनेक्ट जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से अतिरिक्त संसाधनों की पेशकश करके, हम क्रिएटर्स को वे उपकरण और प्रोत्साहन प्रदान कर रहे हैं। जिनकी उन्हें त्योहारी सीजन और उसके बाद भी सफल होने के लिए आवश्यकता है। हमारा मानना है कि इस बेहतर सहायता प्रणाली से न केवल क्रिएटर्स को लाभ होगा, बल्कि हमारे ग्राहकों के लिए खरीदारी का अनुभव और भी आकर्षक और फायदेमंद होगा।”