Thursday , September 19 2024

पूर्वी विधानसभा में लिखी जाएगी विकास की गाथा : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जोरशोर से लगे हुए हैं। इसी क्रम में बुधवार सुबह उन्होंने पार्षद प्रमोद सिंह ‘राजन’ के साथ निशातगंज की गलियों में घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार किया। इस दौरान उनके समर्थकों व क्षेत्रवासियों में भारी उत्साह देखने को मिला। क्षेत्र की जनता ने अपने घरों की छत से फूलों की वर्षा कर ओपी श्रीवास्तव का स्वागत किया। 

ओपी श्रीवास्तव ने एक कार्यक्रम के दौरान पूर्वी विधानसभा के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आपका एक प्रयास सशक्त भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के नए आयाम गढ़ रहा है। आपके द्वारा मिल रहे प्यार व समर्थन का मैं हमेशा ऋणी रहूंगा। 

ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि पूर्वी विधानसभा में आने वाले समय में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी। सबसे पहले मूलभूत विकास को प्राथमिकता दी जाएगी और मैं हमेशा जनता की सेवा हेतु समर्पित रहूंगा। यह चुनाव आप सब का चुनाव है, भीषण गर्मी पड़ रही है और ऐसे में आप सबसे निवेदन है कि अधिक से अधिक संख्या में जाकर अपना मतदान अवश्य करें।