Thursday , September 19 2024

मोदी, योगी सरकार में फैली ज्ञान की ज्योति : गुलाब देवी

राजनाथ सिंह के समर्थन में बैठकों का सिलसिला जारी, सामाजिक सम्पर्क अभियान में शामिल हुईं माध्यमिक शिक्षा मंत्री

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। उत्तरी क्षेत्र में विधायक डा. नीरज बोरा की अगुवाई में सामाजिक सम्पर्क अभियान के तहत बैठकों का सिलसिला अनवरत जारी है। सोमवार को पुरनिया स्थित उत्तर क्षेत्र भाजपा कार्यालय में आयोजित रजक समुदाय की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार की माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी सम्मिलित हुईं। संत गाडगे महाराज के शौर्य को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी योगी सरकार में ज्ञान की ज्योति फैली है। नई शिक्षा नीति भारत की मेधा को नये क्षितिज प्रदान करेगी। 

भाजपा प्रत्याशी राजनाथ द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रुप में, देश के गृहमंत्री एवं रक्षा मंत्री के रुप में किये अभूतपूर्व कार्यों का उल्लेख करते हुए गुलाब देवी ने कहा कि समाज के लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करने के साथ साथ भाजपा को रिकार्ड मतों से जिताने का काम करना होगा। बैठक में विधायक डा. नीरज बोरा ने भी अपने विचार रखे तथा सरकार के सर्वसमावेशी विकास की बानगी प्रस्तुत करते हुए भाजपा के लिए वोट मांगा।

बैठक में भाजपा महानगर महामंत्री रामऔतार कनौजिया, पार्षद रानी कनौजिया, पार्षद रामू दास कनौजिया, पूनम कनौजिया के साथ ही सामाजिक सम्पर्क प्रमुख अमित मौर्य, शैलेंद्र स्वर्णकार, शैलेन्द्र मौर्य, अनिल मिश्र, सतीश वर्मा समेत काफ़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे।