Thursday , September 19 2024

लखनऊ पूर्वी : 25 को खुलेगा भाजपा प्रत्याशी का कार्यालय, 26 को नामांकन से भरेंगे चुनावी हुंकार

लखनऊ (शम्भू शरण वर्मा/टेलीस्कोप टुडे)। आशुतोष टंडन के निधन से खाली हुई लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट पर होने जा रहे उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के नामांकन की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा लखनऊ महानगर और पार्टी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने में जुट गए हैं।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बताया कि पूर्वी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी 26 अप्रैल को नामांकन कर चुनावी मैदान में हुंकार भरेंगे। नामांकन पत्र भरने की औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है साथ में नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाने के लिये कार्यकर्ताओं ने ताकत झोंक दी है। मण्डल, वार्ड, बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं से सम्पर्क कर भाजपा उम्मीदवार के नामांकन जुलूस में भाग लेने की अपील की जा रही है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बुधवार को महानगर कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के साथ नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने की रणनीति पर चर्चा की। लखनऊ महानगर की टीम ने भी नामांकन पत्र भरने वाले दिन के लिये विभिन्न जिम्मेदारियां सौंप दी हैं। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को नामांकन जुलूस में शामिल होने की अपील भी की गई है। पूर्वी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी वृहद विचार-परिवार, संगठन परिवार, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव 26 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे हनुमान सेतु मंदिर पर पवनसुत के दर्शन करेंगे, इसके बाद मंदिर पार्किंग से जिला कचहरी के लिए नामांकन जुलूस के साथ निकलेंगे। नामांकन के बाद पूर्वी विधानसभा के विभिन्न वार्डों, बाज़ारों, प्रमुख चौराहों, मोहल्लों से होते हुए विधानसभा के इंदिरानगर ईश्वरधाम मंदिर के सामने 9/983 में स्थित अपने चुनाव कार्यालय पहुंचेंगे। 

25 अप्रैल दोपहर 3 बजे इंदिरानगर में चुनाव कार्यालय सेक्टर 9, ईश्वरधाम तिराहा, मकान नम्बर 9/983 का उद्घाटन भी होना तय किया गया है। इस उद्घाटन समारोह की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है।