Thursday , September 19 2024

BJP : लखनऊ में हुए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। आउटर रिंग रोड, डीआरडीओ लैब, ब्रह्मोस मिसाइल मैन्युफैक्चर यूनिट, टर्मिनल 3 एयरपोर्ट, विश्वस्तरीय गोमती नगर रेलवे स्टेशन, फ्लाईओवर्स, ओपन जिम जैसी अनेक बहुउद्देशीय योजनाओ को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा लखनऊ महानगर विभागों और प्रकोष्ठों की बैठक हजरतगंज स्थित हलवासिया कोर्ट में आयोजित की गई। जिसमे भाजपा लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, लोकसभा चुनाव संयोजक, एमएलसी मुकेश शर्मा, सह संयोजक पुष्कर शुक्ला और राकेश श्रीवास्तव ने लोकसभा चुनाव की आगामी रणनीति बनाई।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि विभाग और प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी एवम निष्ठा के साथ लोकसभा चुनाव में अपनी जिम्मेदारी निर्वाह करे और संबंधित लोगो के साथ अलग अलग जगहों पर बैठक कराए। सभी विधानसभाओं में मण्डल, वार्ड स्तर पर  योजनाओ के लाभ, विकास कार्यों की चर्चा करना है। आउटर रिंग रोड बनने से शहर के विकास को रफ्तार मिलेगी और बड़े बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित होने से रोजगार का सृजन होगा। हम सभी की नैतिक जिम्मेदारी है कि तय लक्ष्य को पूर्ण करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे। पूरी निष्ठा के साथ बैठको की योजना संरचना बनाकर प्रचार प्रसार करते हुए शत प्रतिशत मतदान करने को प्रेरित करे। 

लोकसभा चुनाव संयोजक एवं एमएलसी मुकेश शर्मा ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में बहुत बड़ा परिवर्तन आया है। 2047 तक विकसित भारत बनाने का प्रधानमंत्री का संकल्प आप सभी के सहयोग से ही संभव हो सकता है। विभाग, प्रकोष्ठ की अपनी एक अलग पहचान है। योजना बनाकर केंद्र एवम राज्य की योजनाओं के साथ लखनऊ के विकास कार्यों को जन-जन को बतलाना है। जिस शहर की कनेक्टिविटी जितनी अच्छी होगी उस शहर का उतनी ही तेजी से विकास होता है।