CII : डीएम ने युवा उद्यमियों संग किया संवाद, दिया सफलता का गुरुमंत्र

उत्कृष्टता हासिल करने के लिए अलग तरह से सोचने की जरूरत : सूर्यपाल गंगवार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) उत्तर प्रदेश ने जिलाधिकारी सूर्य पाल गंगवार के साथ एक संवाद सत्र का आयोजन किया।सीआईआई के सदस्यों और युवा उद्यमियों के साथ बातचीत करते हुए डीएम ने कहा कि युवा उद्यमियों के साथ इस तरह की बातचीत के अवसरों से जनता और सरकार के बीच सहयोग और समन्वय को बढ़ावा मिलता है। यह व्यापारिक समुदाय के विकास के लिए बनाई गई नीतियों के बारे में जागरूकता फ़ैलाने में भी मदद करता है। अपने पेशेवर कैरियर के बारे में बात करते हुए सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि एक नेता के रूप में हमें क्षेत्र में बढ़त हासिल करने के लिए अलग ढंग से सोचने की जरूरत है। उन्होंने अपना अभिभाषण रामधारी सिंह दिनकर के एक प्रेरक उदाहरण के साथ समाप्त किया।

सीआईआई यूपी स्टेट काउंसिल की चेयरपर्सन और पीटीसी इंडस्ट्रीज लिमिटेड की निदेशक एवं सीएफओ स्मिता अग्रवाल ने कहाकि डीएम न सिर्फ अनुभव के धनी है बल्कि लोक सेवक के रूम में उनकी दूरदर्शी दृष्टिकोण एवं समाज की बेहतरी के लिए गहरी प्रतिबद्धता भी अत्यधिक सराहनीय हैं। कॉर्पोरेट जगत से लेकर सार्वजनिक सेवा के क्षेत्र में सकारात्मक परिवर्तन लाने के उनके प्रयास प्रशंशा के पात्र है।

सीआईआई यूपी स्टेट काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष तथा टेक्निकल एसोसिएट्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीईओ विनम्र अग्रवाल ने कहाकि जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार की अंतर्दृष्टि और अनुभव हम सभी के लिए अनुकरणीय हैं। उनकी प्रेरक जीवन यात्रा विभिन्न क्षेत्रों के महत्वाकांक्षी नेताओं के लिए प्रेरणा की किरण के रूप में काम करती है। उनके जैसे काबिल सार्वजनिक अधिकारी से बातचीत करना सीआईआई में हम सभी के लिए सौभाग्य की बात थी। संवाद कार्यक्रम में 100 से अधिक सीआईआई के युवा उद्यमियों ने भाग लिया।